SAMACHAR TODAY LIVE TV

http://samacharcloud.purplestream.in/samachar/samachar2-live.smil/playlist.m3u8

Saturday, December 18, 2010

BOLD किरदारों से तौबा

नई दिल्ली : अनेकों धारावाहिकों में अपने दमदार किरदारों के द्वारा दर्शकों के बीच एक अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री अचिंत कौर अब एक अलग किरदार में नजर आएगी जीटीवी के एक धारावाहिक में। एक लंबे अंतराल के बाद में जीटीवी पर वर्तमान में प्रसारित धारावाहिक झांसी की रानी में अब महत्वपूर्ण किरदार को निभा रही है ? आखिर उनका किरदार क्या होगा ? अचिंत कहती है कि धारावाहिक झांसी की रानी में मेरी भूमिका ओरछा की रानी की है जो तेजतर्राट और बहादुर के अलावा अंहकारी भी है। चुंकि यह एक ऐतिहासिक किरदार है और इसे निभाते हुए भी अच्छा लग रहा है क्योंकि अपनी जिंदगी में पहली बार इस प्रकार के किरदार को निभा रही हूं। उसका मतलब आप तलवार बाजी भी करती नजर आयेगी? जी हॉ। अचिंत कहती है, “मैं इसमें स्टंट करने के अलावा तलवारबाजी भी करती नजर आउंगी। ये पहली बार है कि मैं एक ऐसे ऐतिहासिक धारावाहिक में भूमिका करने जा रही हूँ जो इतिहास के सुनहरे पृष्ठों को सामने ला रहा है। मुझे इसका सेट, कपड़े, ज्वैलरी, और सबसे बड़ी बात ये काम बहुत पसंद आया। ये सब ऐसा है जैसे आप समय के उस दौर में पहुंच गए हैं जिसके बारे में आपने इतिहास की पुस्तकों में पढ़ा है।“ अपने शानदार व्यक्तित्व, ऊंचाई और रौबदार चेहरे की वजह से अचिंत इस भूमिका के लिए निश्चित ही एक सही चुनाव है। गौरतलब है कि अचिंत कौर की अब तक छवि एक बोल्ड अभिनेत्री के रूप में रही है। उनके चर्चित धारावाहिकों में बनेगी अपनी बात, स्वाभिमान में सोहा में उन्होंने एक ऐसी महत्वाकांक्षी और रौबदार महिला की भूमिकाओं से अपनी पहचान बनाई जो अपने रुतबे से कॉर्पोरेट की दुनिया पर कब्जा जमाना चाहती है। अचिंत कौर एक ऐतिहासिक पात्र की भूमिका करने को लेकर बेहद रोमाँचित है। मैं इस भूमिका के लिए इंतजार ही कर रही थी।

- प्रेमबाबू शर्मा, दिल्ली

No comments:

Saturday, December 18, 2010

BOLD किरदारों से तौबा

नई दिल्ली : अनेकों धारावाहिकों में अपने दमदार किरदारों के द्वारा दर्शकों के बीच एक अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री अचिंत कौर अब एक अलग किरदार में नजर आएगी जीटीवी के एक धारावाहिक में। एक लंबे अंतराल के बाद में जीटीवी पर वर्तमान में प्रसारित धारावाहिक झांसी की रानी में अब महत्वपूर्ण किरदार को निभा रही है ? आखिर उनका किरदार क्या होगा ? अचिंत कहती है कि धारावाहिक झांसी की रानी में मेरी भूमिका ओरछा की रानी की है जो तेजतर्राट और बहादुर के अलावा अंहकारी भी है। चुंकि यह एक ऐतिहासिक किरदार है और इसे निभाते हुए भी अच्छा लग रहा है क्योंकि अपनी जिंदगी में पहली बार इस प्रकार के किरदार को निभा रही हूं। उसका मतलब आप तलवार बाजी भी करती नजर आयेगी? जी हॉ। अचिंत कहती है, “मैं इसमें स्टंट करने के अलावा तलवारबाजी भी करती नजर आउंगी। ये पहली बार है कि मैं एक ऐसे ऐतिहासिक धारावाहिक में भूमिका करने जा रही हूँ जो इतिहास के सुनहरे पृष्ठों को सामने ला रहा है। मुझे इसका सेट, कपड़े, ज्वैलरी, और सबसे बड़ी बात ये काम बहुत पसंद आया। ये सब ऐसा है जैसे आप समय के उस दौर में पहुंच गए हैं जिसके बारे में आपने इतिहास की पुस्तकों में पढ़ा है।“ अपने शानदार व्यक्तित्व, ऊंचाई और रौबदार चेहरे की वजह से अचिंत इस भूमिका के लिए निश्चित ही एक सही चुनाव है। गौरतलब है कि अचिंत कौर की अब तक छवि एक बोल्ड अभिनेत्री के रूप में रही है। उनके चर्चित धारावाहिकों में बनेगी अपनी बात, स्वाभिमान में सोहा में उन्होंने एक ऐसी महत्वाकांक्षी और रौबदार महिला की भूमिकाओं से अपनी पहचान बनाई जो अपने रुतबे से कॉर्पोरेट की दुनिया पर कब्जा जमाना चाहती है। अचिंत कौर एक ऐतिहासिक पात्र की भूमिका करने को लेकर बेहद रोमाँचित है। मैं इस भूमिका के लिए इंतजार ही कर रही थी।

- प्रेमबाबू शर्मा, दिल्ली

No comments: