SAMACHAR TODAY LIVE TV

http://samacharcloud.purplestream.in/samachar/samachar2-live.smil/playlist.m3u8

Tuesday, April 5, 2011

निर्देशक अग्निहोत्री की अगामी फिल्म

नई दिल्ली (प्रेमबाबू शर्मा ) :
निर्देशक अग्निहोत्री ने आखिरकार उनके निर्देशन में बन रही तीसरी फिल्म का शीर्षक तय कर लिया है। इसे बुड्ढ़ा इन ए ट्रैफिक जैम नाम दिया गया है। अग्निहोत्री कहते हैं कि इस फिल्म के जरिए वह खुद को फिर से खोजेंगे। फ्राइडे नाइट निर्माण गृह के साथ अग्निहोत्री इसका सह-निर्माण कर रहे हैं। प्रख्यात अभिनेता अनुपम खेर फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा अनुपम खेर एक अन्य फिल्म कुछ लोग में भी बिजी हैं। फिल्म ‘कुछ लोग’ की चर्चा चलने पर अनुपम खेर ने बताया कि जिस समय इस फिल्म की कहानी सुनी तो उस समय मुझे लगा कि मैं जिस तरह की फिल्में करना चाहता हॅू, वह उसी तरह की फिल्म है। वैसे भ्ी मैं जब तक किसी फिल्म की कहानी को समझ नही लेता, काम नही करता।‘ फिल्म में आपकी भूमिका किस प्रकार की है? प्रश्न के उतर में उनका जबाव था कि इस फिल्म में मैं मुस्तफा के किरदार में हॅू,जो जिंदगी को अलग नजरिये से देखता है!

No comments:

Tuesday, April 5, 2011

निर्देशक अग्निहोत्री की अगामी फिल्म

नई दिल्ली (प्रेमबाबू शर्मा ) :
निर्देशक अग्निहोत्री ने आखिरकार उनके निर्देशन में बन रही तीसरी फिल्म का शीर्षक तय कर लिया है। इसे बुड्ढ़ा इन ए ट्रैफिक जैम नाम दिया गया है। अग्निहोत्री कहते हैं कि इस फिल्म के जरिए वह खुद को फिर से खोजेंगे। फ्राइडे नाइट निर्माण गृह के साथ अग्निहोत्री इसका सह-निर्माण कर रहे हैं। प्रख्यात अभिनेता अनुपम खेर फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा अनुपम खेर एक अन्य फिल्म कुछ लोग में भी बिजी हैं। फिल्म ‘कुछ लोग’ की चर्चा चलने पर अनुपम खेर ने बताया कि जिस समय इस फिल्म की कहानी सुनी तो उस समय मुझे लगा कि मैं जिस तरह की फिल्में करना चाहता हॅू, वह उसी तरह की फिल्म है। वैसे भ्ी मैं जब तक किसी फिल्म की कहानी को समझ नही लेता, काम नही करता।‘ फिल्म में आपकी भूमिका किस प्रकार की है? प्रश्न के उतर में उनका जबाव था कि इस फिल्म में मैं मुस्तफा के किरदार में हॅू,जो जिंदगी को अलग नजरिये से देखता है!

No comments: