SAMACHAR TODAY LIVE TV

http://samacharcloud.purplestream.in/samachar/samachar2-live.smil/playlist.m3u8

Tuesday, April 5, 2011

अफवाहें तो फैलती ही है : तारिका नैना

प्रेमबाबू शर्मा, दिल्ली :
अपना है कोई की तारिका नैना ने कहा है कि वे सिंगल हैं और किसी के साथ डेट नहीं कर रहीं। निर्देशक रामगोपाल माली के बारे में नैना ने कहा कि वह एक बेहतरीन इंसान हैं और मेरे अच्छे दोस्त हैं। इससे ज्यादा मैं कुछ नहीं कहना चाहती। अगर मैं इन्हीं बातों में फंसी रहूंगी तो काम कैसे करूंगी। अफवाहें तो फैलती ही रहती हैं। ये इस इंडस्ट्री का हिस्सा है । नैना कहती है कि फिल्म कोई है अपना फिल्म से उनको काफी आशाऐं है। फिल्म का निर्माण श्री कुंजिका फिल्म्स के बैनर निर्माता है भरत गिरी ने निर्देशक राम गोपाल माली के सहयोग से किया है।

No comments:

Tuesday, April 5, 2011

अफवाहें तो फैलती ही है : तारिका नैना

प्रेमबाबू शर्मा, दिल्ली :
अपना है कोई की तारिका नैना ने कहा है कि वे सिंगल हैं और किसी के साथ डेट नहीं कर रहीं। निर्देशक रामगोपाल माली के बारे में नैना ने कहा कि वह एक बेहतरीन इंसान हैं और मेरे अच्छे दोस्त हैं। इससे ज्यादा मैं कुछ नहीं कहना चाहती। अगर मैं इन्हीं बातों में फंसी रहूंगी तो काम कैसे करूंगी। अफवाहें तो फैलती ही रहती हैं। ये इस इंडस्ट्री का हिस्सा है । नैना कहती है कि फिल्म कोई है अपना फिल्म से उनको काफी आशाऐं है। फिल्म का निर्माण श्री कुंजिका फिल्म्स के बैनर निर्माता है भरत गिरी ने निर्देशक राम गोपाल माली के सहयोग से किया है।

No comments: