SAMACHAR TODAY LIVE TV

http://samacharcloud.purplestream.in/samachar/samachar2-live.smil/playlist.m3u8

Saturday, April 2, 2011

नैना को चाहिए ग्लैमरस किरदार

प्रेमबाबू शर्मा, दिल्ली :
फिल्म कई फिल्मों में अपने रंग जमाने वाली नैना अब कुछ अलग करना चाहती हैं और अब वे निर्माता है भरत गिरी और निर्देशक राम गोपाल की फिल्म‘कोई है अपना’ मंे काम कर रही हैं।ं नैना ने कहा कि मैं मानती हूं कि अभिनेत्री को अलग-अलग भूमिकाएं करनी चाहिए। मैं अपनी छवि पारंपरिक लड़की से ग्लैमरस लड़की के रूप में बदलना चाहती हूं। इसलिए मैंने ‘कोई है अपना’ साइन की है। निर्देशक राम गोपाल माली नैना की गांव की गोरी वाली छवि हटाना चाहते हैं और उसे स्टाइलिश और टिपटॉप दिखाना चाहते हैं। फिल्म के लिए नैना ने वजन भी कम किया था । 23 वर्षीय नैना ने कहा कि मुझे कोई है!
अपना फिल्म के लिए अपना वजन घटाना पड़ा था। ताकि फिल्म में ओर सुडौल दिखू। श्री कुंजिका फिल्म्स के बैनर निर्मित फिल्म कोई है अपना में अपने काम को लेकर नैना खासी उत्साहित है। फिल्म के निर्माता है भरत गिरी ।

No comments:

Saturday, April 2, 2011

नैना को चाहिए ग्लैमरस किरदार

प्रेमबाबू शर्मा, दिल्ली :
फिल्म कई फिल्मों में अपने रंग जमाने वाली नैना अब कुछ अलग करना चाहती हैं और अब वे निर्माता है भरत गिरी और निर्देशक राम गोपाल की फिल्म‘कोई है अपना’ मंे काम कर रही हैं।ं नैना ने कहा कि मैं मानती हूं कि अभिनेत्री को अलग-अलग भूमिकाएं करनी चाहिए। मैं अपनी छवि पारंपरिक लड़की से ग्लैमरस लड़की के रूप में बदलना चाहती हूं। इसलिए मैंने ‘कोई है अपना’ साइन की है। निर्देशक राम गोपाल माली नैना की गांव की गोरी वाली छवि हटाना चाहते हैं और उसे स्टाइलिश और टिपटॉप दिखाना चाहते हैं। फिल्म के लिए नैना ने वजन भी कम किया था । 23 वर्षीय नैना ने कहा कि मुझे कोई है!
अपना फिल्म के लिए अपना वजन घटाना पड़ा था। ताकि फिल्म में ओर सुडौल दिखू। श्री कुंजिका फिल्म्स के बैनर निर्मित फिल्म कोई है अपना में अपने काम को लेकर नैना खासी उत्साहित है। फिल्म के निर्माता है भरत गिरी ।

No comments: